चलते मैच में बॉल लेकर भाग गया कुत्ता, रोकना पड़ा मैच, देखें वायरल VIDEO

आल आयरलैंड वुमेंस टी-20 कप का सेमीफाइनल मैच ब्रीडी और सीएसएनआइ टीम के बीच खेला गया, जिसकी चर्चा शायद आयरलैंड के अलावा किसी अन्य देश में न होती, अगर इस मैच में एक अजीब वाकया न घटा होता। जी हां, ये मैच अब इसलिए सुर्खियों में है, क्योंकि इस मैच के दौरान कुत्ते ने गेंद को पकड़ा और फिर उसे लेकर दौड़ पड़ा। इस तरह मैच में बाधा पड़ी। हालांकि, कुछ ही मिनटों में खेल फिर से शुरू हो गया।

दरअसल, आयरलैंड में वुमेंस टी-20 कप का सेमीफाइनल मैच ब्रीडी और सीएसएनआइ के बीच खेला जा रहा था। इसी दौरान जब सीएसएनआइ की टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर ए लीकी ने प्वाइंट और थर्ड मैन के बीच में कट शाट खेला, जिसे फील्डर ने कलेक्ट कर बालिंग एंड पर थ्रो किया, लेकिन थ्रो करते समय उनकी तरफ एक कुत्ता दौड़ता हुआ। हालांकि, उस समय गेंद कुत्ते के मुंह नहीं लगी और बाद में उसने गेंद को मुंह से पकड़ लिया।

गेंद को विकेटकीपर ने कलेक्ट किया, लेकिन रन आउट के चक्कर में गेंद विकेटकीपर ने स्टंप्स पर मारने की कोशिश की, लेकिन गेंद स्टंप्स पर न लगकर फिर से उसी क्षेत्र में चली गई, जिधर से कुत्ता दौड़ते हुए आ रहा था। इस बार कुत्ते ने गेंद को मुंह में भर लिया और दौड़ पड़ा। फील्डर रोकते रहे, लेकिन कुत्ता इधर से उधर दौड़ता रहा, लेकिन कुछ ही पलों में एक बच्चा दौड़कर मैदान पर आया और कुत्ते को पकड़ लिया। ये बच्चा शायद इस कुत्ते का मालिक था।

कुत्ते को बल्लेबाज ने पकड़ लिया था और बच्चे से उससे गेंद को छीना और खिलाड़ियों को दे दिया। इसके बाद ही मैच शुरू हो सका। ये पहली बार नहीं है, जब किसी जानवर के कारण मैच रोका गया है। भारत समेत कई देशों में कई बार कुत्ते, बिल्ली, सांप या फिर अन्य जानवरों के कारण मैच रुकता रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here