उत्तराखंड: हरदा तरकश से निकालने जा रहे हैं एक और तीर, निशाने पर BJP

harish rawat with cong flag

देहरादून: पूर्व सीएम हरीश रावत और अनिल बलूनी की सोशल मीडिया पर बयानों की जंग खूब चलती रही है। पहले जंग हुई, तब दोनों नेताओं ने एक-दूसरे की सराहना करके मामले को शांत किया था। लेकिन, पंजाब कांग्रेस के चीफ नवजोत सिंह सिद्धू के बहाने बलूनी ने उन फिर हमला किया और वोटों के लिए धु्रवीकरण के आरोप भी लगाए।

बलूनी के बयानों का पूर्व सीएम हरीश रावत पर गहरा असर नजर आ रहा है। हालांकि, उन्होंने पहले ही बयान पर पलटवार भी किया था। लेकिन, अब उन्होंने कुछ खास प्लान तैयार किया है। अपने इस प्लान के जरिए हरदा भाजपा को निशाने पर लेना चाहते हैं। साथ ही भाजपा की ओर से उन पर लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देने की भी योजना है।

इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया में एक पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मैं मां के पहले नवरात्रे पर पूजा के बाद एक सीरीज में कुछ फोटोग्राफ्स आप सबके संज्ञानार्थ जारी/साझा करना चाहता हूं और इस फोटोग्राफ्स सीरीज का नाम मैंने जय-केदारा रखा है। श्री केदारनाथ यात्रा के साथ इसको प्रारंभ करके इसमें कई उल्लेखनीय घटनाओं, उल्लेखनीय स्थलों विशेष तौर पर मंदिरों, तीर्थ स्थलों आदि की मेरी यात्रा का विवरण आप तक सचित्र पहुंचाया जाएगा।

आगे उन्होंने लिखा है कि भाजपा के लोग मुझे गैर आस्थावान हिंदू दर्शाने पर तुले हुये हैं। मैं कुछ वास्तविकताएं आप तक पहुंचाना चाहता हूं। धर्म और अध्यात्म, मेरे और ईश्वर के बीच का संबंध है। मैंने उसको कभी राजनीति की विषय वस्तु नहीं बनाया। मगर भाजपा का दुष्प्रचार का जवाब आवश्यक है। कृपया देखें, अच्छा लगे तो उस पर अपनी तरफ से लाइक, शेयर एंड कमेंट करने का कष्ट भी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here