हरदा का अनिल बलूनी पर हमला, कहा-भाजपा को अपना घर संभाल कर रखना चाहिए

देहरादून : बीते दिन अनिल बलूनी देहरादून पहुंचे और कई बैठकों में शिरकत की। इस दौरान बलूनी ने हरीश रावत पर जमकर हमला किया और कहां कि हरीश रावत के इर्द-गिर्द रहने वालों के अलावाल सभी कांग्रेसी भाजपा के सम्पर्क में हैं और भाजपा में शामिल होना चाहते हैं जिसे देखते हुए भाजपा को हाउसफुल का बोर्ड लगाना पड़ेगा।

भाजपा को अपना घर संभाल कर रखना चाहिए-हरीश रावत

वहीं अनिल बलूनी के बयान पर पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष हरीश रावत ने पलटवार किया है। हरदा ने भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी के भाजपा में हाउसफुल होने संबंधी बयान पर चुटकी ली और कहा कि भाजपा को अपना घर संभाल कर रखना चाहिए।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का बयान

एक बयान में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि उज्याड़ू बल्द (खेत में फसल चट करने वाले बैल) से अनिल बलूनी घबरा गए हैं। वह दलबदल कराने में पारंगत हो गए हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने भाजपा के दलबदल के पाप को देखा है। सर्वोच्च न्यायालय ने भी इसे पाप माना था। भाजपा भले ही नोटों और ईडी के दम पर राजनीति कर रही हो, लेकिन उसके मंसूबे अब पूरे होने वाले नहीं हैं। भाजपा का कार्यकर्त्‍ता ही इस खेल का जमकर विरोध कर रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि बलूनी की दलबदल वाली छवि पर उन्हें अफसोस है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here