उत्तराखंड: CM के सख्त निर्देश, काम में किसी तरह पेंडेंसी नहीं होगी बर्दाश्त

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज नैनीताल में जिले के अधिकारियों के साथ विकास कार्यों को लेकर बैठक की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि अपने विभागों का काम तय समय पर सभी अधिकारी पूरा करें, सरलीकरण, समाधान और निस्तारण की प्रक्रिया में अधिकारी विशेष ध्यान दें, काम में किसी भी तरह की पेंडेंसी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि विकास कार्यों का जो भी प्रस्ताव जहां पर आता है और जिस जगह पर उस प्रस्ताव का समाधान हो सकता है। अधिकारी तत्काल निपटाएं, आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम ने कहा कि नए चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी के आने से कार्यकर्ताओं में नया जोश आएगा। साथ ही चुनाव में भी मजबूती मिलेगी।

अचानक निरीक्षण करने पहुंच गए देहरादून SSP, अधिकारियों में मचा हड़कंप, दिए निर्देश

एमबीबीएस के छात्रों की फीस बढ़ाए जाने के मामले को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि फीस को कम करने पर विचार किया जा रहा है। यही नहीं नर्सों की भर्ती प्रक्रिया पर सीएम धामी ने कहा कि प्रक्रिया पर विचार किया जा रहा है, वहीं जिले के प्रभारी मंत्री यशपाल आर्य ने कहा कि मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि जल्द से जल्द सभी कार्यों को पूरा करें और किसी भी कार्य में कोई कोताही न बरतें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here