उत्तराखंड: टिहरी पहुंचे मनीष सिसोदिया, घर-घर दे रहे दस्तक

टिहरी: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने नई टिहरी में पहुंचकर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार की ओर से दिल्ली में जो योजनाएं चलाई जा रही। उत्तराखंड में भी सरकार आने पर उन्हीं योजनाओं को संचालित किया जाएगा।

पत्रकार वार्ता के दौरान सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी वाली सरकार को उत्तराखंड के लोग उम्मीद की नजर से देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं लोगों को मिल रहा हूं तो जनता से जवाब मिलता है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार ने बहुत काम किए हैं और हम चाहते हैं कि और दिल्ली की अरविंद केजरीवाल की सरकार उत्तराखंड में आए।

दलबदल की राजनीति को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जब चुनाव का समय नजदीक आता है तो बहुत सारे लोग संपर्क में होते हैं। कुछ लोग आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं, लेकिन हमने अपने अधिकतर टिकट क्लियर कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि सभी कैंडिडेट अरविंद केजरीवाल की गारंटी लेकर बिजली फ्री, स्वास्थ्य, शिक्षा और रोजगार के मुद्दों को लेकर एक-एक गांव में जा रहे हैं।

प्रवासियों को लेकर मनीष सिसोदिया ने कहा कि जो लोग दिल्ली में रह गए हैं और जो अपने घर उत्तराखंड वापस आए हैं, उनसे उम्मीद करता हूं कि जिस प्रकार से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की राजनीति देखी है। उनके कामकाज से खुश होकर तीन बार मौका दिया है। वैसे ही आप उत्तराखंड में भी अपने गांव-गांव में अपने लोगों को बताएं कि कैसे उनके बिजली के बिल जीरो आ रहे हैं। कैसे उनको अच्छी शिक्षा मिल गई है। महिलाओं को फायदा मिला है।

उन्होंने कहा कि कर्नल अजय कोठियाल साहब को सीएम प्रोजेक्ट करने के मामले में हरक सिंह रावत ने पहले बयान दिया था कि मुझे मौका दिया जाता तो में 28 से ज्यादा सीटें लेकर आता। उस पर मनीष सिसोदिया ने जबाब दिया कि कर्नल साहब एक ऐसे व्यक्ति हैं, जिन्होंने बिना राजनीति में आए कई लोगों को रोजगार दिया। उनकी देशभक्ति पर सबको नाज है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here