UKSSSC पेपर लीक। नंबर सबका आएगा, धामी किसी को छोड़ने के मूड में नहीं

DHAMI STRICT ON UKSSSC PAPER LEAK

UKSSSC पेपर लीक मामले में अब एक बात बिल्कुल साफ हो चली है। वो ये है कि नंबर सबका आएगा। सीएम धामी किसी को छोड़ने के मूड में नहीं दिख रहें हैं।

बुधवार को कैबिनेट की बैठक के बाद सीएम धामी ने अधिकारियों के साथ बैठकर UKSSSC पेपर लीक मसले पर चल रही जांच के मौजूदा हालात पर चर्चा की है। इसके साथ ही सीएम धामी को इस बात के संकेत भी मिल गए हैं कि बात निकली है तो दूर तक जाने वाली है। UKSSSC पेपर लीक मामले में जल्द ही कुछ और बड़े नामों का न सिर्फ खुलासा हो सकता है बल्कि सीएम धामी को कड़े फैसले भी लेने पड़ सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी बता रही है कि सीएम धामी ने सालों से चल रहे इस पूरे फर्जीवाड़े की नब्ज पकड़ने और इस मर्ज को जड़ से उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है। यही वजह है कि पुरानी परिक्षाओं की जांच भी करवाई जा रही है।

सीएम धामी के मंसबूों को देख ये आसानी से पता चल रहा है कि वो न सिर्फ UKSSSC में चल रहे इस फर्जीवाड़े की तह तक जाने की कोशिश में हैं बल्कि सख्त एक्शन के जरिए ऐसी नजीर पेश करना चाहते हैं कि फिर कोई युवाओं के भविष्य की कीमत लगाने की कोशिश करने की सोचे भी न। यही सोच कर सीएम धामी ने न सिर्फ जांच में तेजी लाने और उनकी गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं बल्कि दोषियों की अवैध संपत्ति जब्त करने के निर्देश भी दे दिए हैं। यही नहीं गैंगस्टर एक्ट में भी कार्रवाई की तैयारी है।

सरखेत आपदा। दीवार पर बने नक्शे में दिल्ली की तलाश जरूरी या लापता लोगों की?

सीएम धामी ने साफ कर दिया है कि जिन परिक्षाओं में धांधली के सबूत मिल रहें हैं उन परिक्षाओं को रद्द कर दिया जाए और नए सिरे से चयन प्रक्रिया शुरु की जाए।

सीएम धामी ने धांधली के रास्ते से नियुक्ति पाने वालों को भी रडार पर ले लिया है। सीएम ने ऐसे लोगों की नियुक्ति रद्द करने का भी ऐलान कर दिया है।

सीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि आयोग में अध्यक्ष की तैनाती भी जल्द कराई जाए ताकि आयोग का कामकाज सुचारु हो सके।

सीएम धामी के अधिकारियों को दिए निर्देश से साफ पता चलता है कि इस बार हंसते मुस्कुराते सीएम धामी फर्जीवाड़ा करने वालों को एक एक निबटा कर ही मानेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here