उत्तराखंड : पुलिस की टेंशन बढ़ा रही थी ये महिला तस्कर, अब आई हाथ

लक्सर: पुलिस नशाखोरी के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है। पुलिस का दावा नशाखोरी के पूरे नेटवर्क को ध्वस्त करने का है। लेकिन, पुलिस को इसमें सफलता नहीं मिल पा रही है। पुलिस जब तक एक दस्तकर को पकड़ती है, तब तक दूसरी चुनौती खड़ी हो जाती है। ऐसी ही एक महिला तस्कर पुलिस की लंबे समस से टेंशन बढ़ाए हुई थी, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर लंबे समय से स्मैक तस्करी के काम में लिप्त महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन, महिला का पति मौके से भाग निकलने में कामयाब रहा, जिसकी पुलिस अभी तलाश कर रही है। लक्सर क्षेत्र में इन दिनों नशे का कारोबार चरम पर है। क्षेत्र में अवैध कच्ची शराब और स्मैक का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है।

लक्सर कोतवाली पुलिस ने खड़ंजा कुतुबपुर गांव में स्मैक तस्कर महिला को रंगे हाथों 9.12 स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। तलाशी के दौरान महिला से 50 हजार रुपये और स्मैक बरामद की गई है। महिला ने बताया उसका पति नवाब बरेली उत्तर प्रदेश से स्मैक लाता है और वो पति के साथ मिलकर सप्लाई करती है। पुलिस के ने महिला के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here