बड़ी खबर: मंत्री ने कहा था एनकाउंटर करवा देंगे, दो दिन बाद यहां मिली लाश, ये है पूरा मामला

तेलंगाना: हैदराबाद जिले में छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में नया मोड़ आया है। पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा किया है। हैदराबाद पुलिस ने कहा कि रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला है, जो दुष्कर्म के आरोपी का है। मंगलवार को ही तेलंगाना के मंत्री ने कहा था कि आरोपी को एनकाउंटर करावा देंगे। मंत्री के बयान के दो दिन बाद आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर बरामद हुआ है। हालांकि, सरकार की ओर से किसी तरह की मुठभेड़ नहीं होने की बात कही है।

वारनगल में रेलवे ट्रैक पर एक शव मिला, जब पुलिस यहां पर पहुंची, तब उसने शव की जांच की और हाथ पर बने टैटू के आधार पर ये पाया कि ये सैदाबाद दुष्कर्म और हत्या घटना का आरोपी ही है। हैदराबाद सीपी अंजिनी कुमार के मुताबिक, अभी तो ये वही आरोपी लग रहा है, लेकिन इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही की जा सकती है।

वहीं, तेलंगाना के डीजीपी ने इसकी पुष्टि कर दी कि यह वही आरोपी है, जिसने 6 साल की बच्ची के साथ घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। हैदराबाद के सैदाबाद में 9 सितंबर को छह साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी। घटना के बाद से युवक फरार चल रहा था। इस वारदात के बाद तेलंगाना सरकार पर आरोपी को गिरफ्तार करने का दबाव बन रहा था, लेकिन आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर था।

पुलिस ने आरोपी पर 10 लाख रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया। डीजीपी ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए 15 टीमें गठित कर दी थी, लेकिन आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर था। गुरुवार की सुबह आरोपी का शव रेलवे ट्रैक पर मिला। इस बीच सरकार के श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी ने कहा था कि पुलिस आरोपी को पकड़ेगी और उसका एनकाउंटर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम आरोपी को छोड़ेंगे नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here