राज्य में अग्निपथ योजना का विरोध तेज, डैमेज कंट्रोल को उतरे सीएम धामी

protest against agnipath

उत्तराखंड में अग्निपथ योजना का विरोध तेज होता दिख रहा है। अब विरोध की नई तस्वीरें सामने आईं हैं। ऐसे में अब सीएम धामी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके डैमेज कंट्रोल की कोशिश की है।

पूरे देश के साथ साथ उत्तराखंड में भी अग्निपथ योजना का भी विरोध हो रहा है। देहरादून में विरोध के साथ ही अब चंपावत, खटीमा और पिथौरागढ़ में भी अग्निपथ योजना का विरोध होने लगा है। पिथौरागढ़ में बड़ी संख्या में युवाओं ने विरोध किया है। सैंकड़ों युवाओं ने केंद्र के खिलाफ नारेबाजी की है और योजना पर विरोध दर्ज कराया है।

वहीं इस योजना के पक्ष में सीएम धामी उतरे हैं। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सीएम धामी ने कहा है कि इस योजना से राज्य के युवाओं को सेना में अवसर मिलेगा। सीएम धामी ने इस योजना को लागू करने के लिए पीएम मोदी का धन्यवाद किया है। उन्होंने कहा है कि राज्य सरकार की सेवाओं में अग्निवीरों को प्राथमिकता दी जाएगी।

बड़ी खबर। उत्तराखंड में अग्निपथ योजना का विरोध, सड़क पर युवा

सीएम ने कहा है कि भारत विश्वगुरू बनने की राह पर है। दुनिया के विकसित देश भी अब भारत का अनुसरण कर रहें हैं। कोविड काल के बाद निराशा के माहौल को मोदी सरकार ने आशा के माहौल में बदला है। पीएम मोदी ने अगले डेढ़ सालों में 10 लाख रोजगार मिलेगा।

सीएम ने दावा किया है कि अग्निपथ योजना से सेना और मजबूत होगी। उत्तराखंड को सैन्य भूमि कहा जाता है ऐसे में उत्तराखंड की जनता की ओर से पीएम का आभार प्रकट किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here