उत्तराखंड : लगातार दूसरे दिन पुलिस को सफलता, चरस की बड़ी खेप के साथ एक गिरफ्तार

उत्तरकाशी : उत्तरकाशी पुलिस की कप्तानी संभालने के बाद एसपी प्रदीप राय लगातार जोरदार बैटिंग कर रहे हैं। चार्ज संभालने के बाद से ही लागातार नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। उत्तरकाशी जिला मुख्यालय के बाद अब एसओजी यमुनावैली और पुरोला पुलिस ने 1 किलो 610 ग्राम चरस के साथ एक को गिरफ्तार किया है। एसपी ने टीम को 10 हजार रुपये को इनाम दिया है।

नशामुक्त उत्तरकाशी अभियान को लगातार सफल बनाते हुये कल एसओजी उत्तरकाशी/कोतवाली की टीम को मिली सफलता के बाद क्षेत्राधिकारी बड़कोट, सुरेन्द्र भंडारी के पर्यवेक्षण और सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार, थानाध्यक्ष पुरोला/प्रभारी एसओजी यमुनावैली के नेतृत्व में पुरोला पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम लीसा डिप्पो नौगांव रोड, पुरोला से बृजमोहन चौहान उर्फ सावणिया को 1 किलो 609.5 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया है।

अभियुक्त बृजमोहन का पुरोला मे मोरी रोड पर चाय का ढाबा है, चाय की आड़ मे वह अवैध नशे का कारोबार कर रहा था। वह चरस को आस-पास के गांवो से सस्ते दाम पर इकट्ठा करता था और अच्छे मुनाफे के लिये चोरी-छुपे ट्रक/वाहन चालकों और वहां आने-जाने वाले मजदूरों को बेचता था। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here