उत्तराखंड : नैनीताल से आत्महत्या करने रुड़की पहुंचा प्रेमी जोड़ा, फांसी लगाकर दी जान

रुड़की: रुड़की में नैनीताल के प्रेमी जोड़े के शव बंद कमरे में पंखे से लटके मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शवों को फंदे से नीचे उतारा। पुलिस के अनुसार, नैनीताल जिले के मुक्तेश्वर की रहने वाली 21 वर्षीय एक युवती अपनी बड़ी बहन के साथ पिछले डेढ़ माह से सिसौना गांव में किराये पर कमरा लेकर रह रही थी। लड़की किसी फैक्टरी में काम करती थी। बुधवार को उसकी बड़ी बहन ड्यूटी पर गई थी और वो कमरे में अकेली थी।

शाम के वक्त आसपास के लोगों को कमरे में अनहोनी की आशंका हुई। उन्होंने मामले जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आवाज लगाकर कमरा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई। इस पर पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ दिया। पुलिस कमरे के अंदर गई तो युवती और एक युवक के शव चुन्नी के सहारे पंखे से लटके हुए थे।

पुलिस ने शवों को नीचे उतारा और घटना की सूचना युवती की बहन को दी। बताया जा रहा है कि युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक भी मूलरूप से नैनीताल जिले का रहने वाला है। एसओ पीडी भट्ट ने बताया कि दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिए हैं। मामले में जांच की जा रही है। तहरीर आने पर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here