उत्तराखंड। कार पर गिरा बोल्डर, पति पत्नी की दर्दनाक मौत

gwaldam raod accident

 

उत्तराखंड में मानसून की बारिश मुश्किलों का पहाड़ अपने साथ लाई है। हालात ये हैं कि जगह जगह सड़कों पर पत्थर और चट्टाने गिर रहीं हैं। रविवार को ऐसे ही एक हादसे में कार सवार दंपति की मौत हो गई। दंपति को कार से निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया।

बेहद दुखद खबर। केदारनाथ पैदल मार्ग पर कंडी से खाई में गिरा मासूम, मौत, परिजनों में कोहराम

बताया जा रहा है कि रविवार को दोपहर चार बजे के आसपास थराली के मैटा मल्ला गांव के रहने वाले बलबीर सिंह और उनकी पत्नी सावित्री देवी कर्णप्रयाग ग्वालदम मार्ग पर बगोली के पास से अपनी आल्टो कार से गुजर रहे थे। इसी बीच उनकी कार पर एक बड़ा बोल्डर आकर गिर पड़ा। बोल्डर काफी बड़ा था उसने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया। नतीजा ये हुआ कि पति पत्नी को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बलबीर अपनी पत्नी को डाक्टर को दिखाने के लिए देहरादून लाए थे और दिखा कर वापस लौट रहे थे तभी ये हादसा हो गया। बलबीर के दो बच्चे हैं और दोनों देहरादून में ही पढ़तेे हैं। बलबीर की गांव में सस्ते गल्ले की दुकान है जबकि उनकी पत्नी आंगनबाड़ी में काम करती थीं।

बड़ी खबर। भारी से बहुत भारी बारिश का अलर्ट जारी, सावधान रहने की जरूरत

वहीं इस हादसे की वजहों को लेकर भी सवाल उठ रहें हैं। दरअसल इस मार्ग पर सड़क का चौड़ीकरण हो रहा है। इसके लिए पहाड़ों को काटा गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस मार्ग पर कई स्थानों पर पहाड़ की कटिंग से पहाड़ कमजोर हो गए हैं और वो बारिश में गिरने लगते हैं जिससे हमेशा खतरा बना रहता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here