उत्तराखंड: DM और DIG ने लगाई दौड़, इनके नाम रही रेस

देहरादून: स्कूल की और से आयोजित इंटर हाउस एनुअल मैराथन 2021-22, का जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार और डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी ने झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर जिलाधिकारी और डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने स्वयं भी मैराथन में हिस्सा लिया। जिलाधिकारी डॉ. आर राजेश कुमार एवं डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनमेजय खंडूरी ने कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए।

इस दौरान जिलाधिकारी ने मैराथन में प्रतिभाग कर रहे बालक एवं बालिका वर्ग के प्रतिभागियों को लक्ष्य के प्रति सजग रहते हुए लक्ष्य प्राप्ति के लिए निरन्तर प्रयासरत रहने को प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सभी को जीवन में आवश्यक कार्यों के साथ ही शारीरिक गतिविधियों यथा व्यायाम, दौड़ आदि अन्य खेल में भी प्रतिभाग करना चाहिए तथा अन्य को भी इसके लिए प्रेरित करना चाहिए उन्होंने सेंट जोसेफ विद्यालय द्वारा आयोजित मैराथन में आमन्त्रित करने पर स्कूल प्रबंधन का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर डीआईजी/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मैराथन में प्रतिभाग कर रहे बालक बालिकाओं को पठन-पाठन कार्य के साथ ही विभिन्न खेलों में भी हिस्सा लेने तथा सहपाठियों एवं आस-पास के लोगों को भी इस प्रकार की गतिविधियों से जोड़ते हुए प्रेरित करने को कहा। कार्यक्रम में दोनों मुख्य अतिथियों ने बालक एवं बालिका वर्ग के विजेताओं सहित समस्त प्रतिभागियों को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। सब जूनियर बालिका वर्ग में विजेताओं में प्रथम स्थान पर अविशी गुप्ता, द्वितीय स्थान पर अयाना जायसवाल, तृतीय स्थान पर बुशना गोगोइ, चतुर्थ स्थान पर अपूर्वा चंद।

जूनियर बालिका वर्ग में विजेताओं में प्रथम स्थान पर अश्मिता चौहान, द्वितीय स्थान पर गायत्री शर्मा, तृतीय स्थान पर बल्लावी बडोनी, चतुर्थ स्थान पर परिकल्पना सिंह। सीनियर बालिका वर्ग में विजेताओं मंे प्रथम स्थान पर दक्षिणा जगपाल, द्वितीय स्थान पर अशप्रीत कौर, तृतीय स्थान पर पुष्टि भट्ट, चतुर्थ स्थान पर क्षितिज कुमार। सब जूनियर बालक वर्ग में विजेताओं में प्रथम स्थान पर पार्थ चौहान, द्वितीय स्थान पर श्रेष्ठ रावत, तृतीय स्थान पर कृषव बगौली, चतुर्थ स्थान पर अर्श उपाध्याय।

जूनियर बालक वर्ग में विजेताओं में प्रथम स्थान पर उत्कर्ष तोपवाल, द्वितीय स्थान पर हर्षित शाही, तृतीय स्थान पर परम वत्स, चतुर्थ स्थान पर कृतार्थ गोगोई। सीनियर बालक वर्ग में विजेताओं में प्रथम स्थान पर गौरव पुंडीर, द्वितीय स्थान पर समक्ष गोयल, तृतीय स्थान पर परम तोमर, चतुर्थ स्थान पर यश आर्य।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here