उत्तराखंड : स्पा में चल रहा था गंदा काम, पत्नी गिरफ्तार, पति फरार

देहरादून: पुलिस ने देर रात एक स्पा सेंटर में छापेमारी की। यहां पर पुलिस ने देह व्यापार करवा रही एक महिला को गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। महिला का पति फरार बताया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि जीएमएस रोड स्थित मुस्कान स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

इसके बाद पुलिस टीम ने शिकायतकर्ता को ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा गया। जिसके बाद शिकायतकर्ता ने पुलिस को मिस कॉल के जरिए सूचना दी। इस पर पुलिस ने छापेमारी की तो स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा था। पुलिस ने केबिन के अंदर एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में देखा।

साथ ही तलाशी में स्पा सेंटर से आपत्तिजनक सामान व देह व्यापार कर कमाए गए 6600 भी और एक रजिस्टर बरामद हुआ। पुलिस को स्पा सेंटर संचालिका मुस्कान और एक अन्य महिला और एक व्यक्ति मिला। पुलिस ने संचालिका मुस्कान को गिरफ्तार किया। जबकि उसका पति इस्माइल अल्वी निवासी बिजनौर उत्तर प्रदेश फरार है, जिसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

संचालिका मुस्कान ने बताया कि वह 1 साल से यह स्पा सेंटर चला रही है और वह जरूरतमंद युवतियों से देह व्यापार करवाती है ₹600 में स्पा सेंटर की इंट्री के साथ ही, देह व्यापार के एवज में एक से डेढ़ हजार रुपए लेती है, इसमें आधा हिस्सा युवतियों को दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here