उत्तराखंड से बड़ी खबर: काऊ का खुलासा, इसलिए गए थे राहुल गांधी के घर, ये मंत्री हैं नाराज!

देहरादून: विधायक उमेश शर्मा काऊ ने राहुल गांधी के घर जाने को लेकर बड़ा खुलासा किया है। काऊ ने कहा है कि वो राहुल गांधी के घर गए थे। लेकिन, कांग्रेस में शामिल होने नहीं। बल्कि, यशपाल आर्य को कांग्रेस में शामिल होने से रोकने के लिए गए थे। लेकिन, काऊ की बात में कितनी सच्चाई है, फिलहाल यह साफ नहीं है।

रायपुर विधायक काऊ यशपाल आर्य के साथ राहुल गांधी के घर गए थे, लेकिन ऐन वक्त पर वहां से निकलकर अनिल बलूनी के घर जा पहुंचे। तब से ही यह खबरें सामने आ रही थी कि काऊ भी कांग्रेस में शामिल होने गए थे, लेकिन अब जो काऊ का बयान सामने आया है, वो कुछ और ही कहानी बता रहे हैं।

काऊ की मानें तो वो यशपाल आर्य को कांग्रेस में शामिल होने रोकने के लिए राहुल गांधी के ऑफिस गए थे। लेकिन, खबरें ये भी हैं कि काऊ भी कांग्रेस में शामिल होना चाहते थे, लेकिन ऐन वक्त पर पूर्व सीएम हरीश रावत ने उनकी राह में रोड़ा अटका दिया और उनको कांग्रेस ज्वाइन नहीं करने दी।

वहीं, दूसरी ओर इस तरह की भी खबरें हैं कि काऊ शामिल होने ही गए थे, लेकिन इस बात की जानकारी अनिल बलूनी को लग गई। बलूनी ने तत्काल काऊ से संपर्क किया और उनको अपने घर बुला लिया। अनिल बलूनी और काऊ की पहले से अच्छी बात-चीत है। उसीका नतीजा रहा कि काऊ को बलूनी ने कांग्रेस में जाने से रोक दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here