उत्तराखंड : चुनावी तैयारियों में भाजपा, प्रभारी ने ली बैठक

हल्द्वानी: उत्तराखंड में भाजपा के वरिष्ठ नेताओ के ताबड़तोड़ दौरे जारी हैं, जिसको भाजपा 2022 विधानसभा चुनावों की तैयारी के रूप में देख रही है। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और उत्तराखंड के सह चुनाव प्रभारी आरपी सिंह आज हल्द्वानी पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा के तमाम संभाग कार्यालय में दो सत्रों में हल्द्वानी, लालकुआं और कालाढूंगी विधानसभा के पदाधिकारी की बैठक ली।

बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक में आरपी सिंह ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से सुझाव भी लिए। आरपी सिंह ने दो टूक शब्दों में कहा कि उत्तराखंड में भाजपा अपना परचम लहरा रही है और अभी तक की बैठक में साफ हो चुका है की भाजपा हल्द्वानी सीट भी जीतने जा रही है।

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आरके सिंह ने हरीश रावत पर भी जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस ये तय कर ले की उनका मुख्यमंत्री का चेहरा कौन है। उन्होंने कहा कि यह वही कांग्रेस है जो पाकिस्तान से दोस्ती निभा रही है, उन्होंने आरोप लगाया की हरीश रावत ने कुछ दिन पहले पाकिस्तानी आर्मी चीफ कमर बाज़वा को अपना दोस्त बताया था, ऐसे नेताओं को जनता 2022 में सबक सिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here