उत्तराखंड के लिए बुरी खबर, आतंकी मुठभेड़ में देवभूमि के दो जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर के पुंछ से एक दुःखद खबर सामने आ रही है जहां आतंकियों से लड़ते उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गए है। पुंछ जिले में आतंकी मुठभेड़ जारी है। भारतीय सेना के जवानों ने सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है और उन्होंने आतंकियों को घेर लिया। आतंकी मुठभेड़ में उत्तराखंड के दो जवान शहीद हो गए हैं। बताया जा रहा है कि दोनों ही जवान गुरुवार को घायल हो गए थे।

उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। शहीद राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी जिला टिहरी और रायफलमैन योगंबर सिंह जिला चमोली के रहने वाले थे।सैन्य प्रवक्ता द्वारा जानकारी दी गई है कि गुरुवार शाम से पुंछ जिले के मेंढर में काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन जारी है। ऑपरेशन के दौरान भारी गोलीबारी हुई।

राइफलमैन विक्रम सिंह नेगी और राइफलमैन योगंबर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए और बाद में उनकी मौत हो गई।पूरा उत्तराखंड दशहरे पर्व मना रहा है लेकिन इस खबर ने पर्व के बीच शोक की लहर दौड़ा दी है।बता दें कि बीते हफ्ते में विपिन सिंह और सुनीत सैनी भी शहीद हुए थे। उत्तराखंड दोनों ही जवानों के जाने का गम भूला नहीं था कि दो अन्य जवानों की शहादत की खबर सामने आ गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here