देश को बहुत बड़ा नुकसान, 1 JCO समेत पांच जवान शहीद

देश के लिए सीमा से बुरी खबक है। बता दें कि पुंछ के सुरनकोट में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में सेना के पांच जवान शहीद हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सेना के जेसीओ समेत 5 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं एक आतंकी के मारे जाने की भी सूचना है।

मिली जानकारी के अनुसार यह मठुभेड़ जिला पुंछ में नियंत्रण रेखा से सटे सुरनकोट इलाके के जंगल मेंं अभी भी जारी है। घेराबंदी में तीन से चार आतंकियों के घिरे होने की सूचना है। साथियों की शहादत के बाद जवानों ने अपना अभियान तेज कर दिया है।आतंकी मुठभेड़ से बचकर न निकल भागें इसकेे लिए घेराबंदी को और मजबूत बनाया जा रहा है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा सुरनकोट नियंत्रण रेखा से सटे जंगलों में संदिग्ध देखे जाने की सूचना के आधार पर एसओजी, सेना ने सुबह से तलाशी अभियान चलाया हुआ था। तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों को जंगल में आतंकियों के मौजूद होने के सबूत मिले। सुरक्षाबलों ने आतंकियों का पीछा शुरू कर दिया। जब सुरक्षाकर्मी आतंकियों के नजदीक पहुंच गए तो पेड़ों की होड़ में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। इसमे पांच जवान घायल हो गए औऱ सबने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here