बड़ी खबर: गर्लफ्रेंड पर कमेंट से आया गुस्सा, यूनिवर्सिटी में जाकर मार दी गोली


छोटी-छोटी
बातों पर अक्सर लोग ऐसे कदम उठा देते हैं कि उनको फिर जीवनभर पछताना पड़ता है। ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम में भी सामने आया है। एसजीटी यूनिवर्सिटी में गर्लफ्रेंड पर कमेंट करने का बदला लेने के लिए लॉ के छात्र ने मेडिकल के छात्र को गोली मार दी। उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद डीसीपी वेस्ट सहित तमाम पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मौके के फिंगर प्रिंट व सीसीटीवी फुटेज अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। छात्र हर्ष के बयान पर लकी सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। राजेंद्रापार्क थाना प्रभारी के अनुसार, दोपहर 12 बजकर 45 मिनट पर एसजीटी यूनिवर्सिटी परिसर स्थित पार्किंग में दिल्ली के नजफगढ़ के रहने वाले लकी ने उत्तर प्रदेश के शामली निवासी विनीत (22) को गोली मार दी।

आसपास के गार्ड की ओर से सूचना देने के बाद एंबुलेंस बुला कर उसे इमरजेंसी पहुंचाया गया। जहां पर उसे मृत बताया गया। विनीत मेडिकल में चौथे साल का छात्र था। पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला है कि एमएससी तृतीय वर्ष की छात्रा से लकी की दोस्ती थी। उसके बारे में विनीत ने कोई कमेंट कर दिया था। जिसका बदला लेने के लिए उसने वारदात को अंजाम दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here