पढ़ने में कमजोर गर्लफ्रेंड के कपड़े पहनकर पेपर देने पहुंचा बॉयफ्रेंड, ऐसे खुली पोल

कहते हैं प्यार में सब जायज है ये कहावत सही कर दिखाई एक युवक ने जो पढ़ाई में कमजोर प्रेमिका का पेपर देने उसी के कपड़े देने पहुंच गया लेकिन कुछ दिन में उसकी पोल खुल गई और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्रेमी ने प्रेमिका पर आंच नहीं आने दी और पेपर देने पहुंच गया। साथ ही जेल भी गया।आपको बता दें कि मामला अफ्रीकी के सेनेगल का है. दरअसल, इस शख्स की गर्लफ्रेंड जिन विषयों में कमजोर थी, वो उसका पेपर देने खुद पहुंच गया. इसके लिए आरोपी ने बाकायदा अपनी गर्लफ्रेंड के कपड़े पहने और उसके नाम पर परीक्षा देने आ गया, लेकिन ऐन वक्त पर उसकी पोल खुल गई.

19 साल की गर्लफ्रेंड का पेपर देने पहुंचा प्रेमी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना यूनिवर्सिटी एग्जाम के दौरान हुई. परीक्षा के दौरान टीचर्स को एक युवती पर शक हुआ, जब उन्होंने छानबीन की तो चला कि जिसे वह युवती समझ रहे थे वो दरअसल युवक है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वो अपनी गर्लफ्रेंड की जगह एग्जाम देने आया था. इसके बाद यूनिवर्सिटी प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी का नाम खादिम बौप है. वो अपनी 19 साल की गर्लफ्रेंड का पेपर देने पहुंचा था. यूनिवर्सिटी स्टाफ को चकमा देने के लिए खादिम ने खुद को गर्लफ्रेंड की तरह तैयार कर लिया. उसने ट्रेडिशनल स्कार्फ, कान में बालियां पहनीं और मेकअप किया. इतना ही नहीं उसने गर्लफ्रेंड के अंडरगारमेंट्स भी पहन लिए.  इसके बाद वह एग्जामिनेशन हॉल में घुस गया और उसने ऐसा लगातार तीन दिन किया, लेकिन चौथे दिन पकड़ा गया.

ऐसे खुली पोल

दरअसल, परीक्षा के दौरान एक निरीक्षक को खादिम पर शक हुआ. जब चेकिंग की गई तो उसकी पोल खुल गई. यह मामला इस महीने की शुरुआत का बताया जा रहा है. पुलिस ने खादिम के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है. हालांकि, पकड़े जाने पर भी खादिम ने अपनी गर्लफ्रेंड पर कोई आंच नहीं आने दी. उसने पुलिस को बताया कि पूरी प्लानिंग उसकी थी और गर्लफ्रेंड को इस बारे में कुछ नहीं पता था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here