आप ने लगवाए ‘कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले सीएम होने चाहिए’ के बैनर, किसी ने लिख दिया ‘नहीं’

हरिद्वार : उत्तराखंड में अगले साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा-कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुट गई हैं। तरह तरह के दावे पार्टियों द्वारा जनता से किए जा रहे हैं। बात करें आप की तो अगले चुनाव में आम आदमी पार्टी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी है और आप ने जनता से वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वो जनता को 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे वहीं  भाजपा ने भी ऐसा ही दावा किया। चुनाव को लेकर गहमा-गहमी शुरू हो गई है।

आम आदमी पार्टी के नेता और सीएम चेहरा कर्नल अजय कोठियाल के जगह-जगह होर्डिंग लगाए गए हैं। हरिद्वार में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड द्वारा ‘कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले सीएम होने चाहिए?’ ऐसे कई होर्डिंग लगवाए गए हैं। लेकिन होर्डिंग में किसी के द्वारा छेड़छाड़ की गई और ऐसा कुछ लिखा गया जिससे आप का गुस्सा जाहिर हो रहा है और हो भी क्यों ना…आप द्वारा लगाए गए ‘कर्नल कोठियाल उत्तराखंड के अगले सीएम होने चाहिए? होर्डिंग में किसी ने ‘नहीं नहीं’ लिख दिया जिससे आप में आक्रोश है।

आप का कहना है कि किसी शरात्तवों द्वारा और विपक्षी पार्टी द्वारा ऐसा किया गया है। इससे आप में रोष हैं और आप ने विपक्षी पार्टियों द्वारा ऐसा करने आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here