उत्तराखंड : पुलिस से बोली महिला, ठीक है कोर्ट में मुलाकात होगी, PM मोदी से जुड़ा है मामला

हल्द्वानी : 30 दिसंबर को पीएम मोदी हल्द्वानी दौरे पर आए थे। रैली को हुए अब एक सप्ताह से ज्यादा समय हो गया है। पीएम मोदी की रैली से पहले नगर निगम की ओर से सजावट के लिए गमले लगाए गए थे। मामला यह है कि वो गमले अचानक से गायब होने लगे हैं। 16 गमलों के गायब होने के बाद नगर निगम प्रशासन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पुलिस, समेत लोग जांच में सामने आई बात जानकार हैरान रह गए। नगर निगम से तिकोनिया से एमबीपीजी कालेज तक नैनीताल हाईवे के डिवाइडर पर गमले सजाए। दो दिन में 16 गमले चोरी होने के बाद एक जनवरी को नगर निगम भोटियापड़ाव चौकी में तहरीर देकर शिकायत की। इस मामले में बुधवार को नया मोड़ तब आया, जब एक वीडियो वायरल हुआ।

वीडियो में एक महिला डिवाइडर से गमला उठाकर कार से ले जाते दिख रही है। पहचान के बाद एक महिला को भोटियापड़ाव चौकी बुलाया गया। एसएनए गौरव भसीन की पूछताछ में महिला ने कहा कि उसने एक गमला चुराया। बाद में उसे अपने किए पर शर्मिंदगी हुई। एसएनए ने 20 गमले चोरी होने की बात कहकर 20 हजार रुपये जुर्माना लगाने की बात कही।

इससे महिला को गुस्सा आ गया। उन्होंने कहा कि वह गमला वापस कर देगी, पर जुर्माना नहीं देगी। एसएनएन ने कहा कि सार्वजनिक संपत्ति चुराने के आरोप में आप पर एफआईआर दर्ज की जाएगी। इस पर महिला भड़क गई और कहा कि ठीक है कोर्ट में मुलाकात होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here