VIDEO : अचानक मसूरी आ धमके SSP-DM, राह चलते युवक को रोककर पकड़वाए कान 

मसूरीः बीते दिन शनिवार को देहरादून डीएम और एसएसपी जन्मेजय खंडूरी अचानक मसूरी दौरे पर आ पहुंचे। इस दौरान एसएसपी डीेएम ने अधिकारियों के साथ माल रोड समेत पार्किंग स्थलों का निरीक्षण किया. साथ ही बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ चालान की कार्रवाई के निर्देश दिए. एसएसपी-डीेएम ने अधिकारियों को कोरोना गाइडलाइन का हर हाल में पालन कराने के निर्देश दिए। डीएम और एसएसपी के दौरे के दौरान पर्यटकों की भारी भीड़ थी। एसएसपी डीएम ने कहा कि पर्यटकों की कोरोना निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य रुप से चेक करने को कहा।

बिना मास्क के घूम रहे एक युवक को रोक पकड़वाए उसके कान 

डीएम-एसएसपी ने दौरे के दौरान पाया कि कई लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं और साथ ही कई व्यापारी भी बिन मास्क के हैं।डीएम एसएसपी ने नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों को फटकार लगाई। इस दौरान एसएसपी ने बिना मास्क के घूम रहे एक युवक को रोका और उसके कान भी पकड़वाए। युवक को मास्क देकर भविष्य के प्रति सचेत किया गया। निरीक्षण के दौरान अधिकारियों ने निर्देश पर मास्क न पहनने वाले 120 व्यक्तियों के चालान भी किए ।

जिलाधिकारी डा. आर राजेश ने उपजिलाधिकारी मसूरी मनीष कुमार व पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि नियमों के पालन के लिए निरंतर चेकिंग की जाए। जो पर्यटक व स्थानीय नागरिक, व्यापारी नियमों की अनदेखी कर रहे हैं, उनके खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। जिलाधिकारी ने स्थानीय निवासियों से अपील की कि वह कोरोना की तीसरी संभावित लहर की रोकथाम के लिए सभी नियमों का पालन करें। व्यापारियों से भी अपील की गई कि जो लोग बिना मास्क के आ रहे हैं, उन्हें सामान न बेचा जाए।

जिलाधिकारी डा. आर राजेश कुमार और देहरादून एसएसपी जन्मेजय खंडूड़ी ने मसूरी के उप जिला चिकित्सालय का भी निरीक्षण किया। उन्होंने देखा कि यदि तीसरी लहर आती है तो मरीजों के उपचार के लिए अस्पताल के पास क्या इंतजाम हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here