VIDEO : कांग्रेस विधायक के पार्टी छोड़ने पर खुश प्रदेश अध्यक्ष, जताया भगवान का आभार

देहरादून : कांग्रेस के पुरोला सीट से विधायक राजकुमार ने आज रविवार को बीजेपी का दामन थाम लिया है। जिसे कांग्रेस के लिए बड़ा झटका देने वाली खबर बताया जा रहा है लेकिन बता दें कि विधायक के बीजेपी में शमिल होने पर प्रदेश अध्यक्ष ने खुशी जाहिर की है। पुरोला विधायक के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का जो बयान सामने आया है वो काफी चौंका देना वाला है। जी हां बता दें कि कांग्रेस विधायक द्वारा भाजपा का दामन थामने पर प्रदेश अध्यक्ष ने भगवान का आभार जताया है।

आपको बता दें कि आज रविवार को दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में उत्तराखंड के सीएम समेत प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे। दिल्ली में पुरोला से कांग्रेस विधायक ने घर वापसी करते हुए भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस दौरान सीएम और मदन कौशिक मौजूद रहे। एक ओर जहां इसे कांग्रेस  के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है लेकिन उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने इसको अपनी कमज़ोर कड़ी का टूटना बताया है।

कांग्रेस अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि परमेश्वर की हम पर ऐसी कृपया है कि जोजो हमारी कमजोर कड़िया हैं, वो सभी विधानसभाएं कमजोरी से मजबूती की ओर बढ़ रही हैं. कहा कि उनकी राजनीतिक स्थिति उनकी विधानसभा में कैसी थी, ये बात किसी से छुपी नहीं है और उन्होंने अपने बचाव के मकसद से ये किया होगा। पुरोला विधायक की क्षेत्र में क्या स्थिति थी यह सभी को पता है। ऐसे में उन्होंने खुद संगठन को छोड़कर सही काम किया। अब कांग्रेस अपने जमीन से जुड़े पकड़ वाले उम्मीदवार को टिकट देकर एक सीट पक्की तय करने का काम करेगी। गणेश गोदिला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here