उत्तरकाशी: पुलिस का बड़ा एक्शन, इन पर लगाया गुंडा एक्ट

पुरोला: पुलिस ने अभ्यस्त अपराधी के विरुद्ध की गुंडा निवारण अधिनियम-1970 के तहत कार्रवाई की है। विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 के दृष्टिगत SP पीके राय,पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी द्वारा थाना क्षेत्रों में अपराध में लिप्त ऐसे अपराधियों जो वर्तमान में अपराध में लिप्त होकर आपराधिक गतिविधियां करने में अग्रसर है।

ऐसे अपराधियों के विरुद्ध आवश्यक निरोधात्मक कार्यवाही करने के लिए एसपी पीके राय की ओर से सभी क्षेत्राधिकारी और थाना प्रभारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए थे, जिसके अनुपालन में क्षेत्राधिकारी बड़कोट सुरेन्द्र सिंह भंडारी थानाध्यक्ष पुरोला, अशोक कुमार ने अभियुक्त विरेन्द्र सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है।

अभियुक्त विरेन्द्र सिंह क्षेत्र में शराब की तस्करी व अवैध क्रिया कलापों में सक्रिय है और वह अभ्यस्थ किस्म का अपराधी है। उसके आचरण से स्थानीय जनता में काफी रोष व्याप्त है। आगामी विधानसभा निर्वाचन के दृष्टिगत इस व्यक्ति के विरुद्ध गुण्डा अधिनियम के अन्तर्गत कार्रवाई की गई है।

अपराधों पर अंकुश लगाए जाने हेतु अभ्यस्थ अपराधियो का चिन्हीकरण कर उन पर आवश्यक वैधानिक दंडात्मक कार्यवाही हेतु उत्तरकाशी पुलिस का अभियान लगातार जारी है। एसपी पीके राय ने बताया कि पुलिस लगातार ऐसे लोगों पर नजर बनाए हुए है, जो आपराधिक कृत्यों में शामिल रहे हैं।

अभियुक्त विरेन्द्र सिंह का आपराधिक इतिहास

(1) मु0अ सं0- 08/19 धारा 60 ( I ) EX ACT बनाम विरेन्द्र सिंह, थाना पुरोला

(2) मु0अ0सं0- 27/2020 धारा -60 ( I ) EX ACT बनाम विरेन्द्र सिंह, थाना पुरोला

(3) मु0अ0सं0- 31/2020 धारा -60 ( I ) EX ACT बनाम विरेन्द्र सिंह, थाना पुरोला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here