उत्तराखंड : स्टेटस लगाया…अच्छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना और ट्रेन के आगे कूद गया

रुद्रपुर: ऊधमसिंह नगर जिले के गजरौला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। ट्रेन के आगे कूदने से पहले उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस भी गलाया था, जिसमें उने हिंदी गाने अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना…गानें की लाइनें लिखी थी। बताया जार रहा है कि उसकी पत्नी ने स्टेटस को बाद में हटा दिया था। पोस्टमार्टम के बाद स्वजन अपने मूलगांव नूरपुर, बिजनौर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करेंगे।

बिजनौर, नूरपुर निवासी अमित चौहान ने गजरौला में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली थी। अमित के पिता वीरेंद्र चौहान ने बताया कि बरामद सुसाइड नोट में उसने अपनी मौत का जिम्मेदार पत्नी सास व ससुर को ठहराया था। अमित की शादी 2017 को जिला बिजनौर के गांव मनुपुरा निवासी हिमानी से हुआ था। पति-पत्नी व दो बच्चियां वर्तमान में गजरौला के मुहल्ला कवि नगर में किराए पर रहते हैं।

अमित कुमार गजरौला में एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। अमित और उसकी पत्नी का लगातार विवाद रहता था। दोनों के विवाद के बाद पंचायत बुलाई गई। जिसमें अमित की पत्नी ने अलग रहने की बात कहीं। इसके बाद वह रुद्रपुर में ही किराए में रहने लगे। एक साल पहले अमित की नौकरी छूट गई।

इस पर गजरौला रहने वाले उसकी पुत्रवधू के मायके वालों ने उन्हें नौकरी के लिए गजरौला बुलाया। 27 जुलाई 2020 को अमित पत्नी और बच्चों के साथ गजरौला चला गया। 12 अगस्त को अमित उनके साथ बिजनौर, नूरपुर भी आया था। बताया कि गुरुवार सुबह उन्होंने अमित को फोन किया तो फोन उसकी पत्नी ने उठाया। बताया कि अमित फोन घर में छोड़कर गया है।

परिजनों को यह बात भी पता चल गई थी कि अमित ने अपने स्टेटस में अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना का स्टेटस भी डाला था। रात आठ बजे दोबारा फोन करने पर अमित घर नहीं पहुंचा। जिसके बाद उनके कहने पर उसकी खोजबीन शुरू की गई। वीरेंद्र चौहान ने बताया कि अमित की पत्नी, सास और ससुर उसे परेशान किया करते थे। जिसके कारण ही उसने आत्महत्या की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here