उत्तराखंड: दो दिन पहले हुई थी लूट, पुलिस ने किया खुलासा

हरिद्वार: ज्वालापुर कोतवाली के क्षेत्र में हुई वृद्ध दंपत्ति के साथ लूट का रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में एसएसपी हरिद्वार ने खुलासा किया है। लूट की घटना का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि दिनांक 4 दिसंबर को आयुर्वेद भवन दया नंद नगरी ज्वालापुर में दो व्यक्तियों डॉ. राजेंद्र अग्रवाल के घर में घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया।

पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। सीसीटीवी फुटेज से घटना में दो संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा मोटरसाइकिल पर घटना को अंजाम देना प्रकाश में आया था। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुखबिर की सूचना पर एकड़ गांव के निकट से दोनों संदिग्धों को घटना में प्रयुक्त की गई मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े गए अभियुक्तों में शहजाद पुत्र अशरफ निवासी निकट अली चौक सुल्तानपुर लक्सर, राशिद अली पुत्र सलीम उर्फ कालू निवासी निकट अली चौक सुल्तानपुर लक्सर हरिद्वार बताया गया है। अभियुक्तों के पास से लूटी गई ₹2,93000 की धनराशि के साथ सोने के आभूषण भी बरामद कर लिए गए। लूट की घटना का खुलासा करने वाली टीम को ढाई हजार रुपये इनाम की घोषणा की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here