उत्तराखंड: युवा विधायकों की जोड़ी ने अस्पताल को दी बड़ी मदद, विदेश से पहुंचे ये उपकरण

हल्द्वानी : सुशीला तिवारी अस्पताल को सिंगापुर से उत्तराखंड के युवा विधायकों के जरिए ऑक्सीजन कंसट्रेटर के रूप में एक बड़ी मदद मिली है। सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में आज नैनीताल विधायक संजीव आर्य और सितारगंज विधायक सौरभ बहुगुणा ने हॉस्पिटल के प्रबंधन को 8 ऑक्सीजन कंसट्रेटर और 200 ऑक्सिमीटर भेंट किये हैं।

विधायक सौरभ बहुगुणा ने बताया की सिंगापुर में रहने वाले उर्वशी सहाय और लो चेंग चुआन से उनके द्वारा कोविड मरीजों की सहायता करने के लिए निवेदन किया गया था, जिसके बाद सिंगापुर उर्वशी सहाय और लो चेंग चुआन के द्वारा उनको सीएसआर फंड के जरिये 10ऑक्सीजन कंसट्रेटर के साथ ही 200 ऑक्सिमीटर भेजे गए है। यह ऑक्सीजन कंसट्रेटर बेहद हाई क्वालीफाइड है, जो की कोविड के गंभीर मरीजो को ऑक्सीजन देने में मददगार साबित होगी। सौरभ बहुगुणा ने कहा कुछ ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रुद्रपुर मेडकिल कॉलेज को भी दिए जाएंगे।

युवा विधायक संजीव आर्य ने विधायक सौरभ बहुगुणा का धन्यवाद देते हुए कहा कि सौरभ बहुगुणा की यह अच्छी पहल की गई है, जिससे कई लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है। संजीव ने बताया की दो ऑक्सीजन कंसट्रेटर उनके विधानसभा क्षेत्र के पीएचसी सेंटर को दिया गया है। सुशीला तिवारी हॉस्पिटल के सीएमएस अरुण जोशी ने दोनो युवा विधायकों के द्वारा किए गए इस प्रयास की जमकर प्रशंसा की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here