उत्तराखंड में चुनाव प्रचार-प्रसार के बीच पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का जखीरा, यहां छुपा रखी थी पेटियां

टिहरी : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच टिहरी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। बता दें कि पुलिस ने शराब का जखीरा बरामद किया है। चुनाव के मद्देनजर टिहरी के एसएसपी नवनीत सिंह भुल्लर के निर्देश पर जिलेभर में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है जिसमे शराब तस्करों पर भी लगाम कसी जा रही है। इसमे पुलिस को सफलता हाथ लगी है। नरेंद्रनगर पुलिस और एसओजी ने बीती देर रात भारी मात्रा में शराब की पेटियां जब्त की है।

आपको बता दें कि बीती रात नरेंद्रनगर पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्यवाही में चेकिंग के दौरान जाजल की तरफ से नरेंद्रनगर की ओर जा रहे पिकअप वाहन (UK14CA-2139) को आगराखाल के पास रोक कर चेक किया गया तो वाहन में 03 पेटी अवैध अंग्रेजी 8 PM बरामद हुई। पुलिस टीम ने वाहन के चालक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की गई तो पूछताछ में अभियुक्त चालक द्वारा इसके अतिरिक्त अन्य शराब फकोट में एक खाली प्लॉट में छुपा कर रखे जाने की बात कही।

पुलिस टीम ने अभियुक्त चालक की निशानदेही पर फकोट में एक खाली प्लॉट से अन्य 112 पेटी कुल 115 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब 8pm बरामद की गई। आपको जैसे जानकारी है कि 8 जनवरी से लागू आदर्श आचार संहिता के बाद से टिहरी पुलिस द्वारा अवैध शराब के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए कुल 22 पंजीकृत अभियोगों में 22 अभियुक्तों की गिरफ्तारी करते हुए उनके कब्जे से 176 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, 2 पेटी अवैध देसी शराब व 54 लीटर अवैध कच्ची शराब मिलाकर कुल 12,56,791 रुपए की अवैध शराब जब्त की गई है।

नाम पता अभियुक्त

मनोज पंत उर्फ़ मन्नू पुत्र गणपति प्रसाद निवासी वार्ड नंबर 1 ढालवाला निकट पानी की टंकी थाना मुनिकीरेती, जनपद टिहरी गढ़वाल।

बरामदगी

115 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब की कीमत लगभग  8,28,000 रुपये आंकी गई है।

पुलिस टीम

1:-निरीक्षक प्रदीप पंत (प्रभारी, थाना नरेंद्रनगर)
2:-निरीक्षक देवराज शर्मा (एसओजी)
2:-उप-निरीक्षक लखपत बुटोला (एसओजी)
3:-उप-निरीक्षक मोहन सिंह नेगी (थाना नरेन्द्रनगर)
4:-हेका0(प्रो) योगेंद्र सिंह चौहान (एसओजी)
4:-कां उबेदउल्लाह (एसओजी)
5:-कां राकेश (एसओजी)
5:-कांराजेंद्र (थाना नरेन्द्रनगर)।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here