उत्तराखंड: पुलिस और ITBP ने निकाला फ्लैग मार्च, लोगों को दिया ये संदेश

उत्तरकाशी: 2022 विधानसभा चुनाव की तारीखों को ऐलान पहले ही हो चुका है। अब चुनाव आयोग चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए रणनीति के अनुसार काम पर जुटा है। इसके तहत सुरक्षा व्यवस्था को चाकचौबंद किया जा रहा है। सुरक्षा को देखते हुए पुलिस और आईटीबीपी को तैनात कर दिया गया है।

पुलिस और आईटीबीपी ने फ्लैग मार्च निकाला। पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी प्रदीप कुमार राय के निर्देशन में आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन-2022 को शान्तिपूर्ण तरीके से सम्पन्न कराए जाने के के लिए उत्तरकाशी बाजार में फ्लैग मार्च निकाला। इस दौरान जवानों के स्थानीय लोगों को आदर्श आचार संहिता का पालन करने के लिए जागरूक किया।

साथ ही लोगों से निर्वाध, निष्पक्ष औरं शान्तिपूर्ण चुनाव में पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने साथ ही अपने मत का प्रयोग जरुर करने की अपील की गई। कोविड-19 के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन के चलते आमजन को कोविड अनुरुप व्यवहार के सम्बन्ध में जागरुक किया गया।

फ्लैग मार्च में एसडीएम भटवाड़ी चतर सिंह चौहान, पुलिस उपाधीक्षक बडकोट सुरेन्द्र सिंह भंडारी, पुलिस उपाधीक्षक ऑप्स/यातायात प्रशान्त कुमार, वउनि प्रकाश राणा, उनि आईटीबीपी उमराव सिंह सहित पुलिस और आईटीबीपी के जवानों शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here