उत्तराखंड: नशे के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक किलो 110 ग्राम चरस बरामद

उत्तरकाशी: एसपी पीके राय के कुर्सी संभालने के बाद से ही लगातार नशाखोरी के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। इस अभियान के तहत पुलिस ने चरस की कई बड़ी खेपें अब तक पकड़ी हैं। एसओजी/एडीटीएफ, एसएसटी और एफएसटी टीमें लगातार चेकिंग अभियान चल रही हैं, जिससे चुनाव में किसी तरह की गड़बड़ी ना हो सके।

क्षेत्राधिकारी उत्तरकाशी, अनुज कुमार के पर्यवेक्षण और सीओ (ऑप्स) प्रशान्त कुमार नेतृत्व मे मनेरी पुलिस व एडीटीएफ की संयुक्त टीम ने चेकिंग के दौरान गंगोत्री हाइवे पर गरम पानी से 200 मीटर पहले गंगोरी की ओर बरसाती गदेरे के पास मोड पर रविंद्र सिंह को 1 किलो 110 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया है।

अभियुक्त मादक एवं नशीले पदार्थों की तस्करी में संलिप्त है, जो पूर्व में भी उत्तरकाशी पुलिस ने 200 ग्राम अवैध चरस के साथ गिरफ्तार किया गया था। उसके खिलाफ कोतवाली उत्तरकाशी पर मुकदमा अपराध संख्या 42/2012 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट पंजीकृत है। अभियुक्त के आपराधिक इतिहास की और जानकारी मालूम की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी ने बताया कि निष्पक्ष और शान्तिपूर्ण चुनाव सम्पन्न करवाने हेतु उत्तरकाशी पुलिस कटिबद्ध है। हमारी पुलिस टीमें चुनाव के दौरान अवैध गतिविधियों तथा मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम हेतु लगातार सक्रिय है। अवैध गतिविधियों में संलिप्त लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने पुलिस टीम की सराहना करते हुये उनके की ओर से उत्साहवर्धन हेतु टीम को 5,000 का नगद इनाम प्रदान किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here