उत्तराखंड : डीजीपी अशोक कुमार का आदेश, नमाज में सिर्फ इतने लोगों को ही अनुमति

देहरादून: पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आइजी कुमाऊं रेंज, डीआइजी गढ़वाल रेंज व सभी जनपदों के प्रभारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने निर्देशित किया कि ईद-उल-फितर पर ईदगाह व मस्जिदों में होने वाली नमाज में पिछले वर्ष की तरह पांच-पांच व्यक्तियों को ही नमाज अदा करने की अनुमति दी जाए। इस संबंध में उलेमा और मौलवियों के साथ समन्वय बनाकर कार्रवाई की जाए। साथ ही जामा मस्जिद के शाही इमाम की अपील को सभी मस्जिदों में सर्कुलेट कर दिया जाए।

पुलिस महानिदेशक ने सभी जनपदों के प्रभारियों को निर्देशित किया कि राज्य में कोविड कफ्र्यू का सख्ती से पालन किया जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि किसी व्यक्ति की ओर से कोविड कफ्र्यू का पालन नहीं किया जाता है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि मिशन हौसला को सेवाभाव से चलाया जाए। पुलिस पर जनता की मदद करने के साथ सुरक्षा की भी जिम्मेदारी है, जिसे पूरी शिद्दत से निभाएं।
बैठक में पुलिस महानिरीक्षक अपराध एवं कानून एवं व्यवस्था वी मुरूगेशन, पुलिस महानिरीक्षक अभिसूचना एवं सुरक्षा एपी अंशुमान, पुलिस उपमहानिरीक्षक अपराध एवं कानून व्यवस्था नीलेश आनंद भरणे के अलावा अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here