उत्तराखंड : विधायक का रोका रास्ता, गनर से की मारपीट, वर्दी फाड़ी

सितारगंज : बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के लोगों से मुलाकात करने जाना विधायक को भारी पड़ गया। इलाके का जायजा लेकर लौट रहे विधायक सौरभ बहुगुणा से राजस्व गांव का दर्जा समेत अन्य मांगों को लेकर आंदोलित गोठा गांव के लोग प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक की गाड़ी रोक दी। इतना ही नहीं एक ग्रामीण गाड़ी के सामने जमीन पर लेट गया। इसी के साथ ग्रामीणों की भीड़ को हटाने उतरे विधायक के एक गनर को मार कर घायल कर दिया और साथ ही उसकी वर्दी भी फाड दी। घायल गनर को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं इस मामले में घायल गनर ने छह नामजद समेत 15 अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है

बुधवार विधायक सौरभ बहुगुणा अपने गनर अमित कुमार के साथ लौका, गोठा, गुरुनानकनगरी में बाढ़ प्रभावितों से मिलने गए थे। वहां से लौटते वक्त गोठा गांव में ग्रामीण सतेंद्र ने समर्थकों के साथ विधायक के वाहन रोक दिया। ग्रामीण राजस्व गांव की मांग करने लगे। गनर अमित ने बताया कि वह ग्रामीणों को समझाकर रास्ता छोड़ने की अपील कर रहे थे। इससे प्रदर्शनकारी उग्र हो गए। ग्रामीणों ने वर्दी फाड़कर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी।

वहीं विधायक की सूचना पर कोतवाल प्रकाश सिंह दानू ने मौके पर पहुंचकर प्रदर्शनकारियों के बीच से उनका वाहन निकलवाया। इस मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कोतवाली पहुंचकर घटना की जानकारी ली। कोतवाल ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात गनर की तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर लौका निवासी  सतेंद्र, अविनाश, गोठा निवासी सुरेंद्र, दलीप, नई बस्ती गोठा निवासी जोगेंद्र, राजेंद्र प्रसाद समेत 15 अन्य के खिलाफ केस मुकदमा किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here