उत्तराखंड : पति-पत्नी और वो…प्रेमिका ने प्रेमी को चप्पल से कूटा, ये है पूरा मामला

हरिद्वार: हरिद्वार में एक मामले चर्चाओं में है। युवक अपनी पत्नी के साथ बाजार में घूम रहा था। इस दौरान उसकी प्रेमिका की नजर प्रेमी पर पड़ी तो उसने प्रेमी की चप्प से कुटाई शुरू कर दी। पत्नी ने भी पति का बीच बाजार धक्का मारा और वहां से चल गई। यह ड्रामा सरेराह काफी देर तक चलता रहा।

पुलिस के अनुसार मामला सिडकुल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाले शादीशुदा युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक ने खुद को अविवाहित बताया हुआ था। बुधवार की शाम को युवक अपनी पत्नी के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए जा रहा था। इस दौरान उसकी प्रेमिका भी बाजार में खरीदारी करने के लिए आई थी।

यहां दोनों का आमना-सामने हो गया। युवक को देखकर युवती की उसकी तरफ बढ़ी तो युवक अनजान बन गया। जिसके बाद प्रेमिका को गुस्सा चढ़ गया। युवक की पत्नी ने बीच बचाव किया तो मामले की पोल खुल गई। इसके बाद युवती ने आरोपी युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी।

ड्रामे को देखने के लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालांकि मामले में अब तक पुलिस से शिकायत नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार युवक सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करता है। थाना प्रभारी लखपत सिंह बुटोला ने बताया कि अभी किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here