उत्तराखंड : नदी किनारे मौज मस्ती करना पड़ेगा भारी, पुलिस का सख्त पहरा

हल्द्वानी : उत्तराखंड में गंगा नदीं समेत पर्यटक स्थलों पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस मोर्चा खोले है। पुलिस अब तक कई हुड़दंगियों पर कार्रवाई कर चुकी है और पुलिस का मिशन मर्यादा अभियान जारी है। लेकिन इस बीच कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जिसमे युवक नशा कर नदीं किनारे मौज मस्ती करते पाए गए हैं जिनपर पुलिस शिकंजा कसे है और पुलिस अपनी कार्रवाई और सख्त करने जा रही है।

जी हां बता दें कि हल्द्वानी के आसपास नदियों और नहरों के किनारे और गौला नदी के किनारे युवक मौज मस्ती करते पाए जाते हैं जिनपर पुलिस द्वारा कार्रवाई भी की गई है। पुलिस के लाख समझाने पर युवक बाज नहीं है आ रहे हैं। औऱ पुलिस भी ऐसे हुड़दंगियों को छोड़ने के मूड में नहीं है। बता दें कि हल्द्वानी में अब नदी किनारे मौज मस्ती करना युवकों को औऱ लोगों को भाड़ी पड़ेगा। आज पुलिस द्वारा ऑपरेशन मर्यादा के तहत कालाढूंगी के बोर नदी के पास शराब पीकर हुड़दंग करने वाले और बाहर से आकर नदी में नहा कर माहौल खराब करने वाले एक दर्जन लोगों का महामारी एक्ट के तहत चालान किया है।

इसी के साथ पुलिस ने चेतावनी दी है कि अगर कोई भी नदीं किनारे मौज मस्ती करते पाया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी फिर वो चाहे राज्य के हों या बाहरी राज्य के सभी के खिलाफ समान एक्शन लिया जाएगा। बता दें कि लगातार बारिश के कारण नदीं नाले उफान पर है जिनमे डूबकर कई लोगों की जान जा चुकी है ये सिलसिला जारी है। आज ही कोटद्वार की मालन नदी में नहाने गए युवक की डूबकर मौत हो गई है जिसके बाद पुलिस ने नदीं के पास ना आने की अपील कीहै।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here