उत्तराखंड: UKSSSC की गाइडलाइन, ये नहीं दे सकेंगे परीक्षा, इनको लानी होगी निगेटिव रिपोर्ट

देहरादून: एलटी भर्ती परीक्षा को लेकर उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (uksssc) ने गाइडलाइन जारी की है। उसके अनुसार एलटी भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए कंटेनमेंट जोन से आने वाले अभ्यर्थियों को कोरोना निगेटिव रिपोर्ट लानी होगी। बिना रिपोर्ट के परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया जाएगा। जबकि कोरोना संक्रमित अभ्यर्थियों को परीक्षा में शामिल नहीं होने दिया जाएगा।

एलटी भर्ती परीक्षा प्रदेश में 25 अप्रैल को दो पालियों में होगी। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। परीक्षा के लिए 50 हजार अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है। लगातार बढ़ते जा रहे कोविड संक्रमण के चलते आयोग इस परीक्षा को दो पालियों में कराएगा। आधे विषयों की परीक्षा पहली पाली में और आधे विषयों की परीक्षा दूसरी पाली में होगी।

लगातार बढ़ते जा रहे कोरोना संक्रमण के बीच उम्मीदवारों ने आयोग से मांग की है कि वह एलटी भर्ती परीक्षा की तिथि आगे बढ़ाए। जो उम्मीदवार कोरोना से ग्रस्त हैं, अगर वह परीक्षा नहीं दे पाएंगे तो उनका भविष्य खराब हो जाएगा। उम्मीदवारों को सरकार ने आयु सीमा में छूट भी दी थी, लेकिन कोरोना की वजह से संक्रमित उम्मीदवार परीक्षा नहीं दे पाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here