उत्तराखंड : पूर्व CM हरीश रावत का बड़ा आरोप, कांग्रेस नेताओं पर स्याही में तेजाब मिलाकर हो सकता है हमला

harish rawat-congress-

देहरादून: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया में पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा पर हमला हो सकता है। उनका कहना है कि उनको इस तरह की जानकारी मिली है कि स्याही में तेजाब मिलाकर किसी को भी निशाना बनाया जा सकता है।

पूर्व सीएम हरीश रावत की पोस्ट
सूत्रों से सूचना मिली है, जो चिंताजनक है। राजनीति में प्रतिद्वंदिता हो, स्वस्थ प्रतिद्वंदिता हो, वैचारिक प्रतिद्वंदिता हो, कर्म करने की प्रतिद्वंदिता हो, मगर यदि आप अपने राजनैतिक प्रतिद्वंदी के ऊपर छात्रों को उकसा करके या कुछ लोगों को मोटिवेट करके, उनके जरिए स्याही में तेजाब मिलाकर कांग्रेस के नेताओं की यात्रा में किसी एक व्यक्ति को चिन्हित करके फेंकना चाहेंगे तो ये उत्तराखंड की राजनीति के लिए कलंक पूर्ण अध्याय होगा।

यदि ऐसा होता है तो उस राजनैतिक दल का सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है कि कौन राजनैतिक दल है! तो इसलिए सूचना मिलते ही मैं इसको सभी जिसमें प्रशासनिक एजेंसीज भी सम्मिलित हैं। पुलिस भी सम्मिलित है और राजनैतिक दल भी सम्मिलित हैं, उनके साथ साझा कर रहा हूं।

मेरी, मां-पूर्णागिरि से प्रार्थना है कि ऐसा न हो, यह एक केवल आशंका मात्र हो और उसके आधार पर यह सूचना मुझ तक पहुंची हो, मगर यदि ऐसा कोई प्रयास होता है तो यह उत्तराखंड की राजनीति का बड़ा ही दुखद अध्याय होगा। एक बड़ा ही निंदनीय प्रयास होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here