उत्तराखंड : कमरे में पड़ा मिला वन दरोगा का शव, ऐसे हुआ खुलासा

खटीमा: खटीमा रेंज के वन दरोगा का शव उनके कमरे में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि शव पूरी तरह नीला पड़ चुका था। सुबह कालोनी के बाहर खेल रहे बच्चों की गेंद जब उनके मकान में चली गई थी। बॉल लेनग गए बच्चों ने वन दरोगा को मृत पड़े देखकर आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी।

मृतक वन दरोगा का नाम राम प्रसाद बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि उसकी मौत कैसे हुई इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही हो सकेगी। मृतक का परिवार देहरादून में रहता है और उन्हें इस घटना की जानकारी दे दी गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। कालोनी वासियों के अनुसार कल शाम रामप्रसाद को सब्जी लाते हुए देखा गया था।

पुलिस को मामले की जानकारी दी और सूचना पर कोतवाल नरेश चौहान औऱ एसएसआई लक्ष्मण सिंह पुलिस टीम के साथ रेंज कार्यालय आवासीय परिसर स्थित रामप्रसाद के मकान में पहुंचे अैर शव का पंचनामा करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मौके पर एसडीओ शिवराज चंद, रेंजर आरएस मनराल, संतोष भंडारी, धन सिंह अधिकारी वन विभाग के कर्मचारी मौजूद थे। खटीमा एसएसआई लक्ष्मण सिंह ने मीडिया को बताया कि सूचना पर तत्काल पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए खटीमा सरकारी अस्पताल में भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here