उत्तराखंड : बेटी के पहले जन्मदिन के लिए सामान लेने गए पिता की सड़क हादसे में मौत, 4 घायल

रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ में एक दर्दनाक हादसा हुआ जिसे एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें कि ये हादसा मनसूना-राऊंलेंक-बेडूला मोटर मार्ग पर हुआ जहां एक बोलेरो अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक की मौत की खबर है। वहीं चार लोगों के घायल होने की खबर है। सूचना पुलिस और 108 को दी गई। 108 के जरिए घायलों को पीएचसी ऊखीमठ ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया।

बता दें कि इस हादसे से बेडूला गांव में शोक की लहर है औऱ मातम पसरा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम लगभग 5 बजे ऊखीमठ से 10 किलोमीटर आगे मानसूना मोटर मार्ग पर राऊंलेंक के पास वाहन अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 80 मीटर नीचे खाई में जा गिरा। इस सड़का हादसे में 29 वर्षीय संदीप पुत्र स्व. प्रबल सिंह निवासी गांव बेडूला की मौके पर ही मौत हो गई। बता दें कि संदीप अपने बेटी के पहले की जन्मदिन की तैयारी में लगा हुआ था। उस दिन वो बेटी के जन्मदिन के लिए सामान लेने गया था लेकिन उसे क्या पता था कि वो घर वापस कभी नहीं लौटेगी। मृतक पिता बेटी के जन्मदिन के लिए सामान लेकर ऊखीमठ से घर जा रहा था लेकिन बीच रास्ते में सड़क हादसे में उसकी जान चली गई और घर में खुशियां मातम में बदल गई।

घायलों की पहचान धनवीर (28) पुत्र मोहन सिंह, प्रदीप सिंह (30) पुत्र इंद्र सिंह, प्रेम सिंह पुत्र (30) राम सिंह, निवासी गांव बेडूला और चालक प्रबल सिंह (37) पुत्र राम सिंह, निवासी जग्गी-बग्वान शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here