उत्तराखंड : गंगोत्री हाईवे पर गिरा डंपर, एक की मौत, इतने थे सवार

Death-Body

उत्तरकाशी : हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक हादसे होते जा रहे हैं। गंगोत्री हाईवे पर रमोला गांव के पास एक डम्पर खाई में गिर गया। जानकारी के मुताबिक यह हादसा बुधवार देर रात को हुआ। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक घायल हो गया है।

घायल को 108 सेवा के जरिए सीएचसी चिन्यालीसौड़ में भर्ती कराया गया है। हादसा बुधवार रात लगभग 11 बजे हुआ। हादसे में बबलू पुत्र मन बहादुर, उम्र 19 वर्ष, मूल निवासी नेपाल, हाल निवास चिन्यालीसौड़ की मौत हो गई और पंकज, निवासी पुरोला घायल हो गया है। घायल को प्राथमिक उपचार के बाद सीएचसी चिन्यालीसौड़ से जिला चिकित्सालय उत्तरकाशी रेफर कर दिया गया है।

वहीं, आज सुबह पहाड़ी से पत्थर गिरने से अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाइवे पर पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। साथी बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे सेंटर रेफर कर दिया है। जानकारी के अनुसार मंगल पड़ाव हल्द्वानी निवासी सौरभ सागर (26) और उसका दोस्त पंकज गोस्वामी बाइक में सवार होकर किसी काम के चलते अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज आ रहे थे। अल्मोड़ा-हल्द्वानी एनएच पर दोपांखी के पास अचानक पहाड़ी से एक पत्थर बाइक पर आ गिरा। पत्थर के साथ ही दोनों बाइक सवार खाई की ओर जा गिरे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here