उत्तराखंड: खटीमा से शुरू हुई कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा, एकजुट नजर आए सभी नेता

खटीमा: 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीति दलों ने अपनी-अपनी रणनीतियों को धरातल पर उतारना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने अपनी तैयारियों और रणनीति को चुनावी समर में जीत के लिए धरातल पर उतारना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने सीएम धामी के गृह क्षेत्र से शहीद राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि देकर परिवर्तन यात्रा की शुरुआत कर दी है। खटीमा से शुरू हो रही परिवर्तन यात्रा में प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल और चारों कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष शामिल हैं।

खटीमा से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत कर कांग्रेस ने अपने चुनावी अभियान का बिगुल बजा दिया है। साथ ही कांग्रेस पार्टी के सारे दिग्गजों ने एक मंच पर आकर कांग्रेस मे गुटबाजी को दबाने का भी प्रयास किया। इस तरह कांग्रेस ने एकजुट हो कर चुनावी मैदान में उतरने का संदेश भी दिया।

चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस, भाजपा सरकार से साढ़े चार सालों के भ्रष्टाचार का अंत करने के लिए आज से परिवर्तन यात्रा निकाल रही है। कांग्रेस महिलाओं के सम्मान, किसानों को न्याय देने, अल्पसंख्यकों के हितों की रक्षा करने के लिए सदा तत्पर रही है।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि वह आज शहीदों की पावन भूमि खटीमा से शहीदों को श्रद्धांजलि देकर यह संकल्प ले रहे हैं कि परिवर्तन यात्रा के माध्यम से बीजेपी सरकार को भी प्रदेश में परिवर्तित करने का कार्य करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here