उत्तराखंड: सीएम धामी ने नैनीताल को दी 106 करोड़ की योजनाओं की सौगात

देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी नैनीताल के 2 दिन के दौरे पर हैं। मुख्यमंत्री ने नैनीताल में पहले दिन 106 करोड़ की लागत की 66 विकास योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि राज्य की सरकार जनता से सीधा संवाद कर रही है और जनता की समस्याओं को सुलझाना ही हमारा मुख्य उद्देश्य है। सीएम ने कहा कि सरकार का लक्ष्य शिलान्यास नहीं बल्कि लोकार्पण करने का है।

मुख्यमंत्री ने नैनीताल में कोरोना में उत्कृष्ट कार्य करने वाले स्वास्थ्य कर्मियों को भी सम्मानित किया और स्वरोजगार करने वाले कई लोगों को चेक भी वितरित किए। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि कोरोना के दौरान राज्य की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हुई है जिसके चलते कई निगम घाटे में है।

लेकिन, राज्य सरकार उनको घाटे से उबारने का प्रयास कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही राज्य में पर्यटन तेजी पकड़ेगा और छोटे व्यवसायियों का रोजगार बढ़ेगा। वहीं, दूसरी तरफ निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार के आज भाजपा में शामिल होने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि देश के अंदर आज ऐसा माहौल बन चुका है कि मोदी जी से प्रभावित होकर सभी नेता भाजपा ज्वाइन करना चाहते हैं।

क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के अंदर इतना काम किया है की हर कोई नेता बीजेपी में आना चाहता है और जो भी नेता भाजपा में आना चाहता है, उसका स्वागत है। वहीं उन्होंने हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ की नाराजगी पर कहा कि पार्टी के अंदर अभी ऐसा कुछ भी नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here