उत्तराखंड : भाजपा प्रत्याशी और समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, ये है मामला

पुरोला: पुलिस ने पुरोला से भाजपा प्रत्याशी दुर्गेश्वर लाल और उनके समर्थकों के खिलाफ मुकदर्मा दर्ज किया गया है। विधानसभा चुनाव में पुरोला (सुरक्षित) विधानभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी दुर्गेश लाल के साथ ही दो दर्जन समर्थकों के विरुद्ध प्रचार के दौरान आदर्श आचार संहिता, कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर के मामले में यह केस दर्ज किया गया है।

जनसमूह एकत्रित करने के कारण प्रभारी/कार्यकारी मजिस्ट्रेट (एबीडीओ) एसफएसटी, पी-2 पुरोला सतीश कुमार की लिखित शिकायत पर पुरोला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी बड़कोट सुरेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि भाजपा प्रत्याशी दुर्गेश लाल शनिवार को नौगांव से पुरोला की तरफ आते हुए रास्ते में जगह जगह जनसमूह एकत्रित कर समर्थकों के साथ प्रचार कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि यह वर्तमान में लागू धारा-144 के साथ ही कोविड गाइडलाइन के विपरीत है और सीधेतौर पर नियमों का उलंघन है। कार्यकारी मजिस्ट्रेट सतीश कुमार व उनकी टीम ने भाजपा प्रत्याशी के प्रचार के दौरान फोटोग्राफी और वीडियो की है। जिसमें नियमों का उलंघन पाया गया है। कोविड नियमों के उलंघन को देखते हुए भाजपा प्रत्याशी व समर्थकों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में पुरोला थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here