उत्तराखंड : नौकरी के बहाने बुलाया, शराब पिलाकर जबरन दुष्कर्म

हरिद्वार: नौकरी के नाम पर दिल्ली की युवती को जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती की अश्लील वीडियो बनाकर उसे धमकी भी दी जा रही है। युवती ने दिल्ली जाकर एफआइआर दर्ज कराई। जीरो एफआइआर ट्रांसफर होकर हरिद्वार पहुंचने पर शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली के ईस्ट विनोद नगर निवासी एक युवती ने प्रीत विहार थाने में शिकायत देकर बताया कि एप के माध्यम से नौकरी ढूंढने पर उसकी मुलाकात हरिद्वार निवासी योगेश शर्मा नामक युवक से हुई थी। इंटरव्यू के बाद योगेश ने कोचिंग इंस्टीट्यूट के लिए एडमिशन काउंसलर के रूप में उसे दिल्ली में ही नौकरी पर रख लिया।

15 हजार रुपये प्रतिमाह की तनख्वाह पर युवती ने दो फरवरी 2022 से काम शुरू कर दिया। आरोप है कि तीन दिन बीतने पर योगेश ने उसे बताया कि उसे कम से कम तीन एडमिशन कराने होंगे, नहीं तो सैलरी नहीं मिलेगी। आरोप है कि योगेश उसे दिन रात मानसिक रूप से परेशान करने लगा। इसके बाद हरिद्वार आने के लिए दबाव बनाया।

आरोप है कि ब्लैकमेल कर उसे मिलने बुलाता रहा। तंग आकर पीड़ि‍ता ने दिल्ली पुलिस को शिकायत दी। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि दिल्ली के प्रीत विहार थाने से आई जीरो एफआइआर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here