उत्तराखंड : कैबिनेट मंत्री ने किया निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

पौड़ी: कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने विधानसभा श्रीनगर के अंतर्गत विकासखण्ड खिर्सू में निर्माणाधीन मार्ग में लगी रही इंटरलॉकिंग टाइल्स, निर्माणाधीन स्टेडियम का स्थलीय निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि बेहतर गुणवत्ता के साथ कार्य करना सुनिश्चित करें। साथ ही उन्होंने निर्माण कार्य समय पर पूरा करने को भी कहा। इस दौरान उन्होंने नया ब्लॉक मुख्यालय बनने हेतु भूमि का निरीक्षण कर डीपीआर की जानकारी भी ली।

उन्होंने सम्बन्धित अधिकारियों को ब्लॉक के समस्त कमरों को सुव्यवस्थित और सभागार को भव्य रूप में विकसित करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने खिर्सू में निर्माणाधीन खेल स्टेडियम का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि अधिकारी गुणवत्ता में विशेष ध्यान देना सुनिश्चित करें। दर्शकों के लिए बैठने की सुगम सुविधा को ध्यान में रखते हुए विकसित करें। जिससे भविष्य में आयोजित होने वाली विभिन्न खेलों प्रतियोगिताओं में उनको कोई समस्या ना हो।

उन्होंने सम्बन्धित अधिकारी को कहा कि जल्द से जल्द निर्माण कार्य पूर्ण करें। इस दौरान उन्होंने ब्लॉक को जाने वाला मुख्य मार्ग में लग रहे, टाइल्स का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि टाइल्स को मानक के अनुरूप लगाना सुनिश्चित करें, जिससे टाइल्स पूरी तरह से सुरक्षित रह सकेंगे। साथ ही मुख्य गेट को भी भव्य बनाने के निर्देश भी दिए। स्थानीय लोगों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here