उत्तराखंड: BSP का सीटें जीतने का दावा, उनके बगैर नहीं बनेगी किसी की सरकार

लक्सर: चुनाव नजदीक आते ही राजनीति दल भी तेजी से अपने गतिविधियों में जुट गए हैं। चुनावी रण को जीतने के लिए जहां भाजपा, कांग्रेस और आप, यूकेडी समेत तमाम राजनीतिक दल जनता को लुभाने के लिए योजनाएं बना रहे हैं। वहीं, कार्यकर्ताओं को भी फिर से रिचार्ज किया जा रहा है। बीएसपी भी राज्य में फिर से खुद को मजबूत करने की मुहिम में जुट गई है।

इसके तहत बूथ समीक्षा करने पहुंचे बसपा प्रभारी प्रदीप जाटव, प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम जिला अध्यक्ष एसपी बावरा सहित बसपा के पूर्व विधायक शहजाद और राजेन्द्र चौधरी बूथ समीक्षा करने पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदीप जाटव ने बसपा कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने की जरूरत है।

प्रदीप जाटव ने कहा कि इस बार पार्टी उत्तराखंड में सीटंे जीतकर उत्तराखंड में किंगमेकर की भूमिका में होगी। प्रदीप जाटव ने कहा कि उत्तराखंड में जनता बीजेपी और कांग्रेस से तंग आ चुकी है। उत्तराखंड की जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है। बसपा ऐसी पार्टी है इसके साथ सभी का विकास संभव है। उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं से कहा कि जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुने और उन्हें दूर करने की हर संभव कोशिश करें।

पार्टी को बूथ लेवल तक मजबूत करने की बात की गई। कार्यक्रम में पहुंचे बसपा के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष नरेश गौतम ने कहा कि बसपा इस बार उत्तराखंड में अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि उनके बगैर कोई भी राजनीतिक दल उत्तराखंड में सरकार नहीं बना पाएगा। अगर बसपा की सरकार नहीं बनी तो कोई भी दल बसपा के सहयोग के बिना उत्तराखंड में सरकार नहीं बना पाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here