उत्तराखंड ब्रेकिंग : मीडिया ने पूछी इस्तीफे की वजह, त्रिवेंद्र रावत बोले- दिल्ली जाकर पूछो

देहरादून : उत्तराखंड में बीते चार दिनों से चले आ रहे कयासों पर आज आखिकार विराम लग गया। बता दें कि सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत शाम करीब 4 बजे राजभवन के लिए रवाना हुए और वहां पहुंचकर राज्यपाल बेबी रानी मोर्य को इस्तीफा सौंपा। वहीं इसके बाद निर्वतमान सीएम त्रिवेंद्र रावत मीडिया से रुबरु हुए। उनके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही थी। बता दें कि पीसी के दौरान धन सिंह रावत,प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत, मेयर देहरादून भी मौजूद रहे।

इस दौरान निर्वतमान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने कहा कि मेरा लम्बा राजनीतिक अनुभव है। मेैं छोटे से परिवार से आता हूं। उन्होंने पार्टी का शुक्रिया अदा किया कि उन्हें सीएम बनने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि 4 साल तक प्रदेश की मैनें सेवा की ये मेरे लिए स्वर्णिम समय रहा। कहा कि मैनें कभी सीएम बनने के बारे में कभी सोचा भी नहीं था लेकिन ये बीजेपी में संभव है। कहा कि पार्टी ने मुझे मौका दिया उसके लिए धन्यवाद। निर्वतमान सीएम ने सीएम बनाने के लिए आला कमान का शुक्रिया अदा कि। कहा कि मैंने cm पद से दिया इस्तीफा है औऱ अब ये मौका किसी और को मिलेगा। कहा कि मैं अगले सीएम को शुभकामनाएं देता हूं।

वहीं जब मीडिया ने निर्वतमान  सीएम त्रिवेंद्र रावत से इस्तीफे की वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि ये बात दिल्ली जाकर पूछो। निर्वतमान सीएम त्रिवेंद्र रावत हाथ जोड़कर और मुस्करा कर चल दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here