उत्तराखंड ब्रेकिंग : पानी की टंकी पर चढ़े कर्मचारी, 10 साल का बच्चा भी शामिल

ऋषिकेश : ऋषिकेश में गीता भवन स्वर्गाश्रम की ओर से संचालित औषधालय के कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया गया है। इससे गुस्साए 11 कर्मचारी आश्रम परिसर में बने ओवरहेड टैंक पर चढ़ गए। इससे अफरा तफरी मच गई और मौके पर भीड़ जमा हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस फोर्स पहुंची और कर्मचारियों को समझाने की कोशिश की गई। वहीं बता दें कि एक व्यक्ति अपने 10 साल के बेटे को लेकर टंकी पर चढ़ गया

आपको बता दें कि गीता भवन औषधि निर्माणशाला को यहां से सिडकुल हरिद्वार शिफ्ट कर दिया गया है। इससे यहां काम करने वाले 32 कर्मचारियों को निकाल दिया गया था। पिछले दो सालों से कर्मचारियों और प्रबंधन के बीच इस बात को लेकर विवाद हो रहा है। कर्मचारी नाराज हैं। शुक्रवार को 11 कर्मचारी यहां एक ओवरहेड वाटर टैंक पर चढ़ गए। एक शख्स अपने 10 साल के बेटे को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया.

वहीं सूचना पाकर मौके पर लक्ष्मण झूला पुलिस पहुंची और साथ ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने टंकी पर चढ़े कर्मचारियों से नीचे उतरने की अपील की लेकिन कर्मचारी मांगे पूरी न होने तक किसी भी हालत में नीचे उतरने को राजी नहीं हुए। इसके बाद पुलिस ने इससे प्रशासन को भी अवगत कराया। स्थानीय जनप्रतिनिधि प्रबंधन के साथ वार्ता करने की कोशिश कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here