उत्तराखंड ब्रेकिंग : अपने नवजात शिशु को फेंक गई बेरहम मां, आवारा कुत्ते नोंच-नोंचकर खा गए

श्रीनगर: उत्तराखंड में एक फिर से बेरहम मां अपने नवजात शिशु को फेंक गई। उसकी चीखीं मां के कानों तक ना पहुंची। मां को जरा भी अपने बच्चे पर रहम नहीं आया. ताजा मामला पौड़ी जनपद में सर्राफ धर्मशाला के पीछे का है जहां नवजात शिशु का शव मिलने से हड़कंप मच गया। राहगीरों की नजर शिशु पर गई, जहां कुत्ते शव को नोंच रहे थे. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल जांच के लिए भेजाष।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने नवजात शिशु के शव को देखकर अनुमान लगाया है कि नवजात की उम्र सात से आठ दिन की रही होगी। बच्चे को यहां कौन फेंक गया और इसके माता पिता कौन है ये जानकारी पुलिस जुटा रही है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि कुत्ते ही शव को नदी से घसीटकर यहां लाए हों। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। क्या कोई महिला शिशु को यहां फेंक गई या कुत्ते इसे यहां लाएं, इसकी जानकारी पुलिस जुटा रही है। आस पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस मामले पर श्रीनगर कोतवाल हरिओम चौहान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। नवजात की उम्र सात से आठ दिन लग रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here