उत्तराखंड: BJP प्रवक्ता ने केजरीवाल को कहा पापी, यहां देखें VIDEO

देहरादून: भाजपा प्रदेश प्रवक्ता शादाब शम्स ने आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने अरविंद केजरीवाल को पापी तक कह दिया। उन्होंने कहा कि वो उत्तराखंड को देश की अध्यात्मिक राजधानी बनाने की बात कह रहे हैं। सवाल यह है कि जब उत्तराखंड पहले से ही अध्यात्मिक राजधानी है, तो फिर केजरीवाल किस आधार पर बयान दे रहे हैं।

शादाब शम्स ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि वो दो बड़ी घोषणाएं करेंगे, लेकिन उन्होंने यहां आ कर कर्नल कोठियाल को सीएम का चेहरा घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि हमें इससे कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन, सवाल यह है कि वो उत्तराखंड को किसकी राजधानी बना चाहते हैं?

उन्होंने कहा कि जो लोग शहीनबाग बनाने वाले हैं, वो आध्यात्मिक राजधानी बनाने की बात कर रहे हैं। शादाम शम्श ने कहा कि कहीं ये किसी और की राजधानी तो नहीं बनाने वाले? यह भी कहा कि मां नंदा देवी पर्वत को कूड़े का ढेर बनाने वालों को यह कहने का अधिकार ही नहीं है।

साथ ही कहा कि उत्तराखंड को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही आध्यात्मिक राजधानी बनाने की दिशा में बढ़ चले हैं। ऑल वेदर रोड से लेकर पहाड़ पर ट्रेन भी चढ़ाई जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता इनकी जमानत जफ्त कराएगी। केजरीवाल को झूठा भी करार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here